एंजिलिना जोली जैसी दिखने के लिए कराई 50 सर्जरी, हो गई ऐसी हालत

तेहरान। हर किसी का कोई फेवरेट स्टार होता है लेकिन कुछ फैंस ऐसे होते हैं जो कि दीवानों की तरह अपने स्टार को चाहते हैं। कोई नाम गुदवा लेता है, तो कोई स्टार के चेहरे का टैटू बनवा लेता है, कोई स्टाइल कॉपी करता है। लेकिन इरान की एक लड़की भी एक सुपरस्टार की फैन है लेकिन उसने जो किया वह हैरान कर देने वाला था। सहर नाम की यह लड़की हॉलीवुड एक्ट्रेस एंजिलिना जोली की दीवानी है। इसमें कोई दो राय नहीं कि एंजिलिना की गिनती दुनिया की खूबसूरत महिलाओं में होती है।

सहर ने अपनी स्टार की तरह दिखने के लिए शक्ल ही बदलवा दी। उसने एंजिलिना की तरह दिखने के लिए 50 बार सर्जरी करवाई और अपना लुक ऐसा कर लिया कि लोग उसे ‘भूतनी’ कहकर ट्रोल करने लगे। कई लोग तो उन्हें जॉम्बी तो कुछ कार्टून करैक्‍टर बताते हैं।

19 साल की सहर ने एंजेलिना की तरह दिखने के लिए प्लस्टिक सर्जरी करवाई लेकिन सर्जरी सफल होने पर एक के बाद एक 50 सर्जरी करवा ली। एक और बार फिर एक और, ऐसा करते-करते वे 50 सर्जरी करवा चुकी हैं।

इतना ही नहीं उसने अपना वेट लॉस भी किया और इसके लिए वह सख्त डाइट फॉलो करती हैं।

अब वह केवल 40 किलो की है।

सहर ने अपना हर लुक इंस्टाग्राम पर शेयर किया है।उसके 4 लाख से ज्यादा फॉलोअर्स भी है। हालांकि सहर की तस्वीरों में वह एंजेलिना की तरह तो बिल्कुल भी नहीं लग रही हैं।हुलिया बिगड़ने के बाद भी वह एंजिलिना की कॉपी करना नहीं भूलती।

Related posts

Leave a Comment