बिना कैंची के आग से बाल काटता है यह नाई

नई दिल्ली। आपने सलून या पार्लर में कई हेयर स्टाइलिस्ट्स को बाल काटते देखा होगा, लेकिन क्या कभी आपने किसी नाई को आग से जलाकर बाल काटते देखा है। मिस्र का हेयरस्टाइलिस्ट मोहम्मद हनाफी बाल काटने के िलए अनोखा तरीका अपनाता है। वो पानी नहीं बल्कि आग की मदद से बाल काटता है।

हनाफी हेयर स्टाइल बनाने के पहले बालों के ऊपर एक तरह की जैल लगाता है, इसके बाद वो बालों पर आग लगा देता है और फिर कंघी की मदद से लोगों के हेयर स्टाइल करता है। उसका यह स्टाइल जहां कुछ लोगों को डराता है, वहीं कुछ लोग इसे देखकर हैरान भी रह जाते हैं।

लोग उसकी इसी अनोखी कला की वजह से उसके पास अपनी हेयर स्टाइलिग करवाने आते हैं। हनीफ के मुताबिक उसने ये तकनीक यूट्यूब पर पाकिस्तान के नाई द्वारा आग के इस्तेमाल से बाल काटने के वीडियो को देखकर सीखा। हलांकि इस तरीके के इस्तेमाल के दौरान वो सुरक्षा के पूरे इंतजाम रखता है। हनीफ के मुताबिक उसका ये हॉट हेयर ट्रीटमेंट लोगों को लंबे वक्त तक बाल को सीधा रखने में मदद करता गै। इतना ही नहीं इस तकनीक की मदद से लोगों बालों पर लगाए जाने वाले कलर को भी लंबे वक्त तक सुरक्षित रखा जा सकता है। हनीफ के मुताबिक इस फायर तकनीक की मदद से लोगों को रुसी जैसी समस्याओं से भी निजात मिल जाती है। गौरतलब है कि हेयर कट के अजीबोगरीब तरीके पहले भी सामने आ चुके हैं। हाल में एक वीडियो वायरल हुआ था, जिसमें एक बार्बर को हथौड़े और चापड़ की मदद से लोगों के बाल काटता था।

Related posts

Leave a Comment