अक्षय की फैन हो गई है उनकी ये हीरोइन

मौनी रॉय ने कहा है कि वह फिल्म ‘गोल्ड’ में अक्षय कुमार के साथ काम करके उनकी फैन हो गई हैं। इस खास मौके पर फिल्म अभिनेत्री मौनी रॉय ने उनकी पहली फिल्म ‘गोल्ड’ के पूरे होने पर ख़ुशी जताई और अक्षय कुमार के साथ काम करने का अपना अनुभव भी साझा किया।

इस बारे में बताते हुए मौनी रॉय कहती हैं, ‘मैंने अभी हाल ही में फिल्म पूरी की है। इसलिए मेरे बालों का रंग बदला हुआ है। अक्षय कुमार के साथ काम करने का अनुभव अद्भुत था। वह अपने काम को लेकर इतने ईमानदार होते हैं कि आप हर शॉट के पहले उनकी मेहनत देख लेते हैं। इसके अलावा मैं अपने आपको बहुत भाग्यशाली मानती हूं कि मैं उनके साथ एक ही फ्रेम में रही। मैंने हर दिन कुछ न कुछ सीखा है। मेरे दिल में उनके लिए बहुत अधिक सम्मान और प्रेम है। मैं इस प्रोजेक्ट का हिस्सा बनकर बहुत भाग्यशाली मानती हूं।’

गौरतलब है कि अक्षय कुमार की फिल्म ‘गोल्ड’ भारत द्वारा ओलम्पिक में पहले गोल्ड जीतने की कहानी है, जिसे भारत ने 1948 में जीता था। इस फिल्म में अक्षय कुमार हॉकी खिलाड़ी बलबीर सिंह की भूमिका निभाते नज़र आएंगे। इस गोल्ड मैडल की विशेषता इसलिए भी अधिक थी क्योंकि भारत ने एक स्वतंत्र देश के तौर पर यह पहला गोल्ड जीता था।

फिल्म ‘गोल्ड’ का निर्देशन रीमा कागती ने किया है। फिल्म 2018 में 15 अगस्त को रिलीज़ हो सकती है। बताते चलें कि, अक्षय कुमार की मोस्ट अवेटेड फिल्म ‘पैडमैन’ अगले साल 26 जनवरी को सिनेमाघरों में दस्तक देने वाली है।

Related posts

Leave a Comment