सुपरस्टार रजनीकांत बना सकते हैं नई पार्टी, भाजपा देगी साथ

नई दिल्ली , दक्षिण भारत के सुपरस्टार रजनीकांत शायद राजनीति की दुनिया में कदम रखने जा रहे हैं। मीडिया रिपोर्टों के अनुसार रजनीकांत खुद की राजनीतिक पार्टी बना सकते हैं। मुमकिन है उन्हें बीजेपी का साथ भी मिल जाए। माना जा रहा है कि रजनीकांत को राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ के विचारक एस गुरुमूर्ति नई पार्टी बनाने के लिए प्रेरित कर रहे हैं। बॉलीवुड सुपरस्टार अमिताभ बच्चन ने रजनीकांत को सलाह दी है कि वे राजनीतिक में न आएं।

मीडिया सूत्रों की मानें तो रजनीकांत तमिलनाडु में मौजूदा राजनीतिक स्थिति से काफी नाखुश हैं और यही वजह है कि उनके राजनीति में आने को लेकर कयास तेज हो गए हैं। एस गुरुमूर्ति बीजेपी और रजनीकांत को एक मंच पर लाने के लिए अहम भूमिका निभा रहे हैं। बकौल गुरुमूर्ति, तमिलनाडु में रजनीकांत को हर उम्र के लोग चाहते हैं ऐसे में अगर वो राजनीति में आए तो उन्हें लोगों का साथ मिलेगा।

 कई लोगों का मानना है कि तमिलनाडु में मौजूदा राजनीतिक स्थिति से रजनीकांत काफी नाखुश हैं। सोशल मीडिया पर कुछ लोग इसे राज्य की पूर्व मुख्यमंत्री जयललिता की मृत्यु के बाद आए खालीपन से जोड़कर भी देख रहे हैं, जिनका पिछले साल कई महीनों तक अस्पताल में रहने के बाद उनका निधन हो गया था।

एआईएडीएमके के वीके शशिकला को मुख्यमंत्री के पद के लिए चुने जाने के बाद रजनीकांत के फैंस ने सोशल मीडिया पर उन्हें मैसेज भेजे हैं। इनमें उन्होंने ‘थलाइवा’ से उन्हें इस स्थिति से बचाने के लिए कहा है, जिसमें ये भी लिखा गया है कि शशिकला को सीएम नहीं बनना चाहिए।

वहीं मीडिया सूत्रों के मुताबिक बॉलीवुड सुपरस्टार अमिताभ बच्चन ने रजनीकांत को सलाह दी है कि वे राजनीतिक में न आएं। अमिताभ बच्चन ने भी 1980 के दशक में राजनीति में की थी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *