स्कूल पिकनिक पर गए बच्चों ने मांगा पानी, टीचर्स ने दे दी शराब

बेंगलुरु। कर्नाटक में एक चौंकाने वाली घटना सामने आई है जिसमें सरकारी स्कूल के स्टूडेंट्स को स्कूल पिकनिक पर टीचर्स ने पानी की जगह शराब दे दी। तुमकूरु के सरकारी हाई स्कूल के स्टूडेंट्स ने शिकायत की है कि जब वे स्कूल पिकनिक पर थे तो उन्हें पानी में शराब मिलाकर दिया गया।

स्टूडेंट्स और टीचर्स पिकनिक के लिए एक धर्मस्थल पर गए थे। कुछ धार्मिक स्थानों पर जाने के बाद, स्टूडेंट्स ने खेलना शुरू कर दिया। कुछ स्टूडेंट्स थक गए और पानी की तलाश में अपने हेडमास्टर सच्चिदानंद के पास पहुंचे। स्टूडेंट्स का दावा है कि उनके हेडमास्टर सच्चिदानंद, टीचर्स राठौड़ और मुजम्मिल ने शराब पी रखी थी और उन्हें वहीं पानी की बोतल दी जिसमें उन्होंने पानी से साथ शराब मिलाया था।

एक स्टूडेंट ने मीडिया को इस घटना के बारे में बताते हुए, ‘हमारे हेडमास्टर सच्चिदानंद पूरी तरह से नशे में थे। हमने राठौर सर और मुजबीर सर से हमें अपनी बोतल से कुछ पानी देने के लिए अनुरोध किया। उन्होंने हमें पानी की बोतल दी लेकिन हमें यह नहीं बताया कि बोतल में पानी के साथ शराब भी थी। छात्रों को कुछ ही देर बाद चक्कर और उलटी होने लगी।’

पिकनिक से वापस आने पर स्टूडेंट्स ने घटना के बारे में उच्च अधिकारियों से शिकायत की लेकिन टीचर्स ने सभी आरोपों से इनकार कर दिया। मुजम्मिल ने कहा, ‘यह सब झूठ है, ना ही मैंने और ना ही बाकी दो टीचर्स ने उस दिन शराब पी थी।’

जब मीडिया में इस घटना की सूचना मिली, तो सार्वजनिक निर्देश कर्नाटक के उप निदेशक रवि शंकर रेड्डी ने तुरंत उन तीन टीचर्स को निलंबित कर दिया और जांच का आदेश दिया।

Related posts

Leave a Comment