मोदी लखनऊ-आगरा एक्सप्रेस-वे पर चल लेंगे तो सपा का ही बटन दबाएंगे: अखिलेश

उन्नाव (बांगरमऊ)।भाजपा के लोग जब भी मुंह खोलते हैं तो जहर उगलते हैं, लेकिन समाजवादी पार्टी सभी वर्गों के तरक्की के लिए बात करती है। लखनऊ-आगरा एक्सप्रेस-वे पर यदि प्रधानमंत्री मोदी खुद एक बार चल लेंगे तो वह भी साइकिल को ही वोट देने के लिए मजबूर हो जाएंगे। यह बातें बुधवार को मुख्यमंत्री अखिलेश यादव ने बांगरमऊ के इंदिरा गांधी राजकीय महाविद्यालय के मैदान में आयोजित विशाल जनसभा को संबोधित करते हुए कही।

मुख्यमंत्री ने कहा कि साइकिल की रफ्तार तो पहले ही तेज थी अब हैंडल पर कांग्रेस का हाथ है अब तो और भी ज्यादा तेज चलेगी। उन्होंने कहा कि तीसरे चरण तक लखनऊ-आगरा एक्सप्रेस वे की तरह साइकिल फास्ट चलने लगेगी। यह ऐतिहासिक एक्सप्रेस-वे के लिए किसानों ने जितना सहयोग किया है उसके लिए वह बधाई के पात्र हैं। मात्र 2 वर्षों में एक्सप्रेस-वे बनकर तैयार होना देश में एक रिकॉर्ड है। मजबूती के मामले में इस पर लड़ाकू विमान भी उतार दिए गए। गाजीपुर-बलिया की भी सड़क 2 वर्षों में बनेगी। सड़क के किनारे मंडियां और फैक्ट्रियां स्थापित होंगी जिससे लोगों को रोजगार मिलेगा।

उन्होंने प्रधानमंत्री मोदी पर कटाक्ष करते हुए कहा कि देश के प्रधानमंत्री मीडिया पर मन की बात बीते कई वर्षों से सुन रहे हैं, लेकिन देश की जनता अभी तक उनके मन की बात समझ नहीं पाई। उन्होंने प्रश्न किया के मन की बात के अलावा जनता के मन की बात कब करोगे। उन्होंने कहा कि देश के वित्त मंत्री कहते हैं कि लखनऊ-आगरा एक्सप्रेस-वे आधा-अधूरा है। उन्होंने दावा किया कि यदि प्रधानमंत्री मोदी भी उनके एक्सप्रेस वे पर चलें तो उनका भी मन करेगा कि वह साइकिल की ही बटन दबाएं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *