मूकबधिर छात्रा से दुष्कर्म

जयपुर। राजधानी जयपुर में एक सैकंड ईयर की मूकबधिर छात्रा से दुष्कर्म का सनसनीखेज मामला सामने आया है। मामला मालवीय नगर थाना इलाके का है।

पुलिस के मुताबिक मालवीय नगर के ब्रजविहार काॅलोनी में बीस वर्षीया पीड़िता छात्रा और उसका भाई किराए का कमरा लेकर रहते थे। पीड़िता काॅलेज में सैंकंड ईयर में पढती थी। इसी मकान में आरोपी युवक विवेक भी किराए से रहता था। विवेक एसएसी की तैयारी कर रहा था। आरोपी विवेक की काफी दिनों से लड़की पर नियत खराब थी।

आरोपों के तहत दो दिन पहले पीड़िता घर पर अकेली थी। पीड़िता जब बाथरूम में नहाने के लिए घूसी तो पीछे से आरोपी विवेक आ गया। मौका पाकर आरोपी विवेक ने पीड़िता को अकेली देखकर बाथरूम में बंधक बना लिया और उसके साथ दुष्कर्म किया।

इसी दौरान पीड़िता का भाई कमरे पर आ गया। पीड़िता ने जब अपने परिजनों को पूरी आपबीती बताई तो वे उसे थाने लेकर गए। जहां पुलिस ने मूकबधिर कॉलेज से काउंसर को बुला कर एफआईआर दर्ज करते हुए पीडिता के बयान लिए।

बयान के बाद पुलिस ने आरोपी विवेक को हिरासत में ले लिया। पुलिस के मुताबिक आरोपी विवेक मुलरूप से अलवर का रहने वाला है और यहां रहकर काॅम्पिटशन की तैयारी कर रहा है। बहरहाल पुलिस मामले की जांच पड़ताल में जुट गई है।

Related posts

Leave a Comment