डकैत की पत्नी ने पुलिस को दी झूठे मामले में फंसाने की धमकी

जयपुर। धौलपुर जिले की पुलिस एक डकैत की पत्नी को पकड़ने गई तो उसने पुलिस को ही दुष्कर्म के आरोप में फंसाने की धमकी दे डाली। हालांकि उसकी धमकी काम नहीं आई और महिला पुलिसकर्मियों ने उसे गिरफ्तार कर लिया।

धौलपुर जिले की सरमथुरा थाना क्षेत्र पुलिस जेल में बंद कुख्यात डकैत लारा मीणा की पत्नी को गिरफ्तार करने गई थी। आरोपी महिला पर पड़ोसियों को परेशान करने, पड़ोसी की पत्नी पैर तोड़ने और वसूली के बीस हजार रुपये लेने का आरोप है। पुलिस जब मौके पर पहुंची तो उसने पुलिस को भी धमकी दे दी। उसने कहा कि यदि गिरफ्तार किया तो दुष्कर्म के आरोप में जेल भिजवा दूंगी। लेकिन महिला पुलिसकर्मियों ने उसकी एक नहीं सुनी और उसे गिरफ्तार कर थाने ले आई। थाने में उस पर दर्ज मामलों में पूछताछ की जा रही है।

जानकारी के अनुसार जिलेभर में आतंक फैलाने वाला दस्यु लारा उर्फ ज्ञान सिंह मीणा इन दिनों भरतपुर की सेवर जेल में विभिन्न मामलों में विचाराधीन कैदी है। लारा जेल से ही मोबाइल द्वारा नेटवर्क चलाकर क्षेत्र में वसूली की वारदातों को कर रहा है। इसका उदाहरण उस वक्त सामने आया जब सरमथुरा थाने में उसकी पत्नी से पीड़ित भीम सिंह ने मामला दर्ज कराया। उसने बताया कि दस्यु लारा जेल से उससे चैथ वसूली और जान से मारने की धमकी दे रहा है।

पुलिस के अनुसार दस्यु लारा जेल से नेटवर्क चला कर अपनी पत्नी, भाई भगवान दास के साथ कुछ अन्य लोगों के सहयोग से क्षेत्र में वाहन चोरी, लूट, फिरौती और धमकी देने का काम कर रहा है। दस्यु लारा के परिवार ने सरमथुरा बाईपास स्थित सरकारी जमीन पर कब्जा भी किया हुआ है।

Related posts

Leave a Comment