योगेन्द्र यादव और प्रशांत भूषण की लोगों से अपील, ऐसी पार्टी को वोट दे जो बदलाव लाए

नई दिल्ली : योगेन्द्र यादव और प्रशांत भूषण ने पंजाब विधानसभा चुनाव में पंजाबी अकाली दल गठबंधन, कांग्रेस और आम आदमी पार्टी(आप) में से किसी को भी वोट नहीं देने की बजाय ऐसे उम्मीदवारों और पार्टियों को वोट देने की अपील की है जो राज्य में बदलाव की गुंजाइस को जीवित बनाये रखे।

स्वराज इंडिया के अध्यक्ष यादव और स्वराज अभियान के प्रमुख प्रशांत भूषण ने आज अपील की कि सत्ता के लिए हर सौदा करने वाली उक्त तीनों पार्टियों के अलावा बेहतर उम्मीदवार को वोट देना पंजाब के भविष्य के हित में है, क्योंकि वह सत्ता के लोभियों को राज्य की जनता का संदेश होगा कि वह सत्ता के लिए मर्यादा को न छोड़े।

उन्होंने पंजाब के मतदाताओं से अपील करते हुए खुद को पंजाब का हमदर्द बताया और कहा कि हमारा जन्म और रिहाईश राज्य की नहीं है किन्तु पंजाब से गहरा नाता है।

इसलिए बिना किसी मोह और दुश्मीन के राज्य का शुभचिंतक होने के नाते हमारा फर्ज है कि हम मतदाताओं को आगाह करें। उन्होंने कहा कि पंजाब आज एक चौराहे पर खड़ा है। राज्य में चुनाव हो रहे है लेकिन चुनने लायक कोई भी दल नहीं है। लुटेरों से बचने के लिए जनता से पुराने और नये ठग के बीच चुनने को कहा जा रहा है।

अकाली भाजपा सरकार को पंजाबी आवाम पहले ही खारिज कर चुकी है। दोनों ने आरोप लगाया कि बादल परिवार ने पिछले दस साल में पंजाब का सत्यानाश करने में कोई कसर नहीं छोड़ी। एक समय पूरे देश को रास्ता दिखाने वाले पंजाब में आज खेती की तरक्की का मार्ग बंद हो चुका है।

किसान आत्महत्या कर रहे है। राजेगार के अवसर नहीं है और उद्योग राज्य से पलायन कर रहे है। अकालियों ने लोगों की समस्याओं को सुलझाने की बजाय पंजाब को लूटा।

एजेंसी

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *