चुनाव से पहले AAP का पंजीयन रद्द कराने की कोशिश में मोदी: केजरीवाल

नई दिल्ली,इनकम टैक्स डिपार्टमेंट ने अरविंद केजरीवाल की आम आदमी पार्टी (AAP) के राजनीतिक चंदे को लेकर पेश ऑडिट रिपोर्ट पेश के गलत होने का दावा किया है। आईटी विभाग के अनुसार आप के चुनावी चंदे में करीब 27 करोड़ रुपये के बारे में गलत जानकारी दी गई है। हमारे सहयोगी अखबार हिन्दुस्तान टाइम्स की एक रिपोर्ट के अनुसार आईटी विभाग ने चुनाव आयोग से आप के पंजीकरण को रद्द करने की मांग की है। इस मामले में प्रतिक्रिया देते हुए दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल ने कहा कि पीएम मोदी पंजाब और गोवा विधानसभा वोटिंग से पहले पार्टी का पंजीकरण रद्द करवाने की कोशिश कर रहे हैं।

केजरीवाल ने पीएम नरेंद्र मोदी पर निशाना साधते हुए कहा कि उन्हें तानाशाह करार दिया और आरोप लगाया कि वह आप का पंजीकरण रद्द करवाने की कोशिश कर रहे हैं। आयकर विभाग द्वारा चुनाव आयोग को आप का राजनीतिक पार्टी का दर्जा रद्द करने के लिए की गई सिफारिश के समय पर प्रश्न खड़ा करते हुए उन्होंने ट्विटर पर लिखा, “मोदीजी की गंदी चाल। गोवा और पंजाब में बुरी तरह हारने जा रहे लोग चुनाव से महज 24 घंटे पहले जीतने वाली पार्टी का पंजीकरण रद्द करवाने की कोशिश करते हैं।”

गौरतलब है कि आप पंजाब में अपनी जीत की उम्मीद पाले हुए है जहां उसका कांग्रेस और अकाली-बीजेपी गठजोड़ के साथ त्रिकोणीय मुकाबला है। गोवा में आप को आशा है कि वह सत्तारूढ़ बीजेपी की संभावनाओं पर असर डाल सकती है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *