‘हिंद का नापाक को जवाब’ दस फरवरी को देशभर में होगी रिलीज

जयपुर। भारतीय सेना द्वारा हाल में पीओके में किए गए सर्जिकल स्ट्राइक पर आधारित फिल्म ‘हिंद का नापाक को जवाब’ आगामी 10 फरवरी को देशभर में रिलीज होगी। हकीकत एंटरप्राइजेज प्रा. लिमिटेड द्वारा निर्मित इस हिंदी फिल्म का प्रमोशन सोमवार को अभिनेता व डायरेक्टर संत डॉ. गुरमीत राम रहीम सिंह इन्सां ने देश के 37 शहरों में ऑनलाइन किया।

राजधानी जयपुर के होटल इंडियाना प्राइड में मीडिया से मुखातिब होते हुए डॉ. गुरमीत राम रहीम सिंह इन्सां ने बताया कि यह फिल्म हिंदी के अलावा तमिल, मलयालम, तेलगू व अंग्रेजी टाइटल के साथ 10 फरवरी को रिलीज होगी। इस फिल्म में चार गाने भी सुनने को मिलेंगे।
फिल्म के अनुभव शेयर करते हुए डॉ. गुरमीत राम रहीम सिंह इन्सां ने बताया कि इस फिल्म की पूरी कहानी हाल में ही आतंकवादियों को मारने के लिए गए भारतीय सेना द्वारा किए गए सर्जिकल स्ट्राइक पर आधारित है। फिल्म में यह दिखाया गया है कि किस प्रकार सेना के बहादुर जवानों ने सर्जिकल स्ट्राइक करते हुए आतंकवादियों को मार गिराया। इसके साथ ही जिन लोगों ने सर्जिकल स्ट्राइक पर सवाल उठाए फिल्म में उन्हें भी प्रमाण के साथ जवाब मिलेगा।

इस फिल्म में धर्म व जेहाद के नाम पर जो आतंकवाद फैलाया जा रहा उसे भी स्पष्ट किया गया है। यह फिल्म देशभक्ति की भावना से ओतप्रोत करने वाली है। फिल्म अभिनेता व डेरा सच्चा सौदा के गद्दीनशीन संत डॉ. गुरमीत राम रहीम सिंह इन्सां ने ‘हिंद का नापाक को जवाब’ का टीजर लांच किया। इस फिल्म का टीजर लांच होने के महज पांच दिन में यू-टयूब पर करीब 40 लाख से भी ज्यादा लोगों ने देखा है। फिल्म का ट्रेलर (टीजर) 25 जनवरी की मध्य रात्रि को आयोजित भण्डारे पर 2 करोड़ 75 लाख लोगों के बीच जारी किया गया।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *