बदमाशों और दिल्ली पुलिस के बीच एनकाउंटर ,बुलेटप्रूफ जैकेट के चलते बचे पुलिसकर्मी

नई दिल्ली, नेहरू प्लेस मेट्रो स्टेशन के पास आज तड़के बदमाशों और दिल्ली पुलिस के बीच एनकाउंटर हुआ। इस एनकाउंटर में पुलिस को 25 हजार रुपये के ईनामी बदमाश दानिश उर्फ अकबर को पकड़ने में सफलता मिली। पुलिस और बदमाशों के बीच 13 राउंड गोली चली। बदमाशों की ओर से फायरिंग में दो गोली दिल्ली पुलिस के जवानों को लगी लेकिन बुलेटप्रूफ जैकेट पहनने के चलते कोई पुलिसकर्मी घायल नहीं हुआ।

पुलिस के अनुसार दानिश और आसिफ दो बदमाशों ने 8 राउंड फायर किये और जवाबी कारवाई में पुलिस ने 5 राउंड फायर किया। 18 मामलों में वांछित दानिश तो पकड़ा गया लेकिन आसिफ भागने में सफल रहा। जानकारी के अनुसार कुछ दिनों पहले इन्हीं बदमाशों ने प्रह्लादपुर इलाके में पुलिस कर्मियों पर फायरिंग की थी। पुलिस सूत्रों के अनुसार इन बदमाशों के बारे में साउथ ईस्ट डिस्ट्रिक्ट के स्पेशल स्टाफ की टीम को सूचना मिली थी।

उसी सूचना पर नेहरू प्लेस मेन रोड पर पुलिस कर्मियों ने बैरिकेड लगा कर जांच करना शुरू किया था। इसी दौरान दो बदमाश बुलेट बाइक पर जैसे ही वहां पहुंचे तो बैरिकेट देखकर मुड़कर भागने लगे। पुलिस कर्मियों ने स्विफ्ट गाड़ी से पीछा किया तो उन्होंने कार में टक्कर मार दी और कमल मन्दिर की तरफ भागने लगे। आगे रास्ता बंद था तो अपनी ओर पुलिस को आते देखकर बदमाशों ने फायरिंग शुरू कर दी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *