आनंद राय की अगली फिल्म शाहरुख के साथ, किंग खान निभाएंगे बौने का किरदार

मुंबई। रईस को मिली कामयाबी के बाद शाहरुख खान अब अगली फिल्म की तैयारियों में लग गए हैं। ये बात भी कंफर्म हो गई है कि तनु वेड्स मनु फेम निर्देशक आनंद राय की अगली फिल्म में शाहरुख खान बौने का किरदार निभाने वाले हैं और अब खबर मिली है कि मार्च के पहले सप्ताह से वह इस फिल्म की शूटिंग शुरू करने जा रहे हैं। पहले चर्चा थी कि इस फिल्म की शूटिंग फरवरी में शुरू होगी। आनंद राय इस फिल्म के लिए मेरठ में हैं, जहां वे लोकेशन तलाश कर रहे हैं।

कहा जा रहा है कि मार्च में मेरठ से ही शाहरुख इस फिल्म का आगाज करेंगे। मेरठ में आने को लेकर शाहरुख खान काफी उत्साहित हैं। वे बरसों बाद मेरठ आएंगे। अभी तक इस फिल्म में शाहरुख की हीरोइन बनने को लेकर सस्पेंस बना हुआ है। पिछले दिनों इस रोल को लेकर सोनम कपूर का नाम चर्चा में आया था, लेकिन आनंद राय ने सोनम का नाम कंफर्म करने से मना कर दिया। हालांकि सूत्र बताते हैं कि सोनम का नाम रेस में है और वे पहली बार शाहरुख की हीरोइन बन सकती हैं। तनु वेड्स मनु में काम कर चुकी कंगना पहले ही इस रेस से बाहर हो चुकी हैं। फिल्म के टाइटल को लेकर भी अभी तक कोई नाम तय नहीं है। बीच में फिल्म का नाम बंधुआ सुना गया था, लेकिन इसका खंडन हो गया। शाहरुख खान की ओर से इस बात का भी खंडन किया गया है कि ये फिल्म कमल हासन द्वारा सालों पहले बनाई गई फिल्म अप्पू राजा से प्रेरित है। अप्पू राजा में कमल हासन ने तीन रोल किए थे, जिसमें से एक रोल बौने का था। शाहरुख खान ने अप्पू राजा से फिल्म का कोई कनेक्शन न होने की बात कही है। रईस के बाद इस साल शाहरुख खान की एक और फिल्म रिलीज होगी, जिसका निर्देशन इम्तियाज अली ने किया है और अनुष्का शर्मा उनकी हीरोइन है।

11 अगस्त को इस फिल्म को रिलीज होना है, जबकि अब तक इस फिल्म का टाइटल भी तय नहीं हुआ है। इस फिल्म का टाइटल तय करने के लिए दर्शकों से सुझाव भी मांगे गए हैं। द रिंग फिल्म का टेंपरेरी टाइटल है। एक दिलचस्प बात ये है कि शाहरुख की ये चौथी फिल्म है, जिसमें वे पहली बार नए निर्देशकों के साथ काम कर रहे हैं। हाल ही में रिलीज हुई डियर जिंदगी की निर्देशक गौरी शिंदे, रईस के निर्देशक राहुल ढोलकिया के अलावा आनंद राय और इम्तियाज अली के साथ भी शाहरुख की पहली फिल्म है। आनंद राय की फिल्म अगले साल 2018 में रिलीज होगी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *