अमित शाह ने सपा-कांग्रेस पर साधा निशाना

मेरठ/पिलखुवा/खुर्जा,भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह ने कहा है कि यूपी को राहुल और अखिलेश यादव मिलकर नहीं बदल सकते। दोनों यूपी का विकास नहीं करना चाहते, केवल यूपी की जनता की आंखों में धूल झोंकना चाहते हैं। उन्होंने कानून-व्यवस्था को लेकर प्रदेश की सपा सरकार को कटघरे में खड़ा किया और अखिलेश यादव और राहुल गांधी से सीधा जवाब मांगा।

भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह का शुक्रवार को मेरठ शहर, पिलखुआ और खुर्जा में कार्यक्रम हुआ। शाह ने कहा, यूपी में हर दिन 13 मर्डर होते है। इनमें से 70 प्रतिशत घटनाएं सपा के मंत्रियों के इलाके में होती है। दो लाख 78 हजार आपराधिक घटनाएं यूपी में हुई। सपा के कार्यकाल में 500 दंगे हुए। उन्होंने कहा कि अच्छा होगा कि अखिलेश यादव और राहुल गांधी सूबे की कानून-व्यवस्था पर भी कुछ बोलें। उन्होंने कहा कि गठबंधन करने वाली कांग्रेस और सपा ने देश को बहुत नुकसान पहुंचाया है। एक की पार्टी ने देश तो दूसरे की पार्टी ने प्रदेश को लूटा है। इनसे यूपी का विकास संभव ही नहीं है।

शाह ने कहा कि नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में भाजपा प्रदेश का विकास करेगी। वह उत्तर प्रदेश को देश का नंबर एक राज्य बनाना चाहते हैं। भाजपा की सरकार बनी तो 120 दिनों के अंदर गन्ना बकाया मिलेगा। सारे यांत्रिक कत्लखाने बन्द किए जाएंगे।

‘एंटी रोमियो विंग’ बनाएंगे
अमित शाह ने कहा कि यूपी में भाजपा की सरकार बनी तो छेड़छाड़ रोकने के लिए ‘एंटी रोमियो विंग’ बनाई जाएगी ताकि बेटियों की सुरक्षा हो सके।

मेरठ में पदयात्रा रद्द की
अमित शाह ने मेरठ में पदयात्रा के कार्यक्रम को अमित शाह में व्यापारी अभिषेक की हत्या को लेकर रद्द कर दिया। उन्होंने मेरठ के ब्रहमपुरी में गुरुवार की रात व्यापारी अभिषेक की हत्या के हवाले से पूरे प्रदेश की कानून व्यवस्था पर सवाल खड़े किए।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *