शशिकला खेमे के विधायकों ने कहा, किसी को बंद करके नहीं रखा गया

चेन्नई,अन्नाद्रमुक की महासचिव वीके शशिकला के खेमे के विधायकों ने मीडिया में आ रही खबरों और पनीरसेल्वम खेमे के उन आरोपों को शुक्रवार को खारिज किया कि उन्हें यहां के निकट एक रिसॉर्ट में निरुद्ध करके रखा गया है। इन विधायकों ने कहा कि वह स्वतंत्र हैं।

कावुनडंपालयम से विधायक एवं पनीरसेल्वम के समर्थक वीसी अरकुट्टी ने आरोप लगाया था कि विधायकों को हिरासत में रखा गया है और उन तक पहुंचा नहीं जा सकता। उन्होंने कहा कि विधायक हिरासत में हैं। उन तक पहुंचा नहीं जा सकता। वे जनता द्वारा चुने गए विधायक हैं इसलिए उन्हें रिहा करो। उन्हें जाने दो और जनता से मिलने दो। हालांकि शशिकला खेमे के विधायकों ने इन आरोपों को खारिज किया है।

शशिकला समर्थक एनडी वेनकडेचलम ने कहा कि हम स्वतंत्र हैं। हम राज्यपाल के बुलावे का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। हम बच्चे नहीं हैं कि हमें बंधक बना कर रखा जाए या हमें अगवा किया जाए जैसी कि खबरें मीडिया में आ रही हैं।

कट्टूमन्नारकोली से विधायक एन मुरुगुमारन ने कहा कि वह अपनी इच्छा से यहां के निकट एक रिसॉर्ट में रह रहे हैं और यहां का खर्च खुद ही वहन कर रहे हैं। उन्होंने कहा कि कोई धमकी नहीं है,कोई अपहरण नहीं है और कोई दबाव नहीं हैं। ये सारे गढ़े गए आरोप हैं। उन्होंने कहा कि कुछ विधायक वहां रह रहे हैं और बाकी लोग अपनी पसंद के स्थानों में रह रहे हैं।

अधिकतर विधायकों से फोन पर बातचीत नहीं हो पाने के बारे में पूछे जाने पर उन्होंने कहा कि उन्होंने गैरजरूरी फोन कॉल्स से बचने के लिए अपना मोबाइल बंद किया है। गुदियाथम से विधायक जयंती पदमनाभन और पूर्व मंत्री एवं पार्टी के वरिष्ठ नेता बी वालारमथी ने भी पनीरसेल्वम खेमे के आरोपों को खारिज किया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *