हैदराबादः प्रेमी ने 22 वर्षीय युवती को जिंदा जलाया, कभी साथ करते थे काम

हैदराबाद। हैदराबाद के सिकंदराबाद में एकतरफा प्यार के चलते एक 22 वर्षीय युवती को जिंदा जलाने का सनसनीखेज मामला सामने आया है। आरोपी युवक, मृतक युवती के साथ 2 साल पहले एक ही कंपनी में काम करता था और इसके बाद से लगातार उसका पीछा कर रहा था।

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार गुरुवार को जब युवती ऑफिस से काम खत्म कर घर जा रही थी, तब आरोपी ने उसे रास्ते में रोककर जिंदा जला दिया। घटना के बाद युवती को अस्पताल में भर्ती करवाया गया जहां उसकी शुक्रवार सुबह मौत हो गई।

खबरों के अनुसार आरोपी की पहचान कार्तिक नाम के युवक के रूप में हुई है। कार्तिक और संध्या दो साल पहले एक ही कंपनी में काम रते थे। संध्या उस कंपनी में रिसेप्शनिस्ट थी। इस दौरान कार्तिक को उससे प्यार हो गया। शुक्रवार को शाम 6.30 बजे के आसपास जब संध्या घर जा रही थी तब हैदराबाद से 10 किमी दूर सिकंदराबाद इलाके में कार्तिक ने उसे रोक लिया। दोनों के बीच काफी देर तक हुई बहस के बाद कार्तिक ने संध्या पर कैरोसीन डालकर आग लगा दी और कोई देखता उसके पहले वहां से फरार हो गया।

संध्या की चीखें सुन आसपास के लोग वहां पहुंचे और उसे अस्पताल पहुंचाया जहां इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई। पुलिस ने बयान के आधार पर कार्तिक को गिरफ्तार कर लिया है। जांच में पता लगा कि कार्तिक संध्या को कई महीनों से लगातार पीछाकर परेशान कर रहा था। फिलहाल मामले की जांच जारी है।

Related posts

Leave a Comment