टीवी एक्ट्रेस जेनिफर विंगेट और सेट पर आग लगने का संयोग

मल्‍टीमीडिया डेस्‍क। शनिवार को मुंबई में कांजूर मार्ग स्थित सिनेविस्‍टा स्‍टूडियो में आग लग गई। जब आग लगी तब वहां टीवी सीरियल “बेपनाह” की शूटिंग चल रही थी। इसमें जेनिफर विंगेट एक्टिंग कर रही हैं। इस आग लगने की घटना से एक संयोग की ओर सबका ध्‍यान चला गया। संयोग यह है कि जेनिफर अभिनीत सीरियल्‍स में यह तीसरी घटना है जब सेट पर आग लगी है। इसके पहले भी दो बार उनके सीरियल बेहद की शूटिंग के दौरान आग लग चुकी है।

7 फरवरी 2017

7 फरवरी 2017 को टीवी सीरियल ‘बेहद’ की शूटिंग के दौरान सेट पर आग लग गई। उस समय अभिनेता कुशाल टंडन और जेनिफर मंडप में बैठे थे और शादी का सीन शूट किया जा रहा था। तभी अचानक सेट पर आग लग गई। जेनिफ़र बीच मंडप में फंस गई तभी कुशाल ने आकर उन्‍हें वहां से बाहर निकालकर बचाया। इस घटना का वीडियो भी कुशाल ने अपने इंस्‍टाग्राम अकाउंट पर पोस्‍ट किया था।

14 सितंबर 2017

फरवरी की घटना के बाद ठीक ऐसा ही एक वाकया सितंबर 2017 में हुआ। इस बार कुशाल टंडन और अनेरी वेजानी के बीच शादी का सीन शूट किया जा रहा था। सेट पर फिर से आग लग गई जब फेरे कराए जा रहे थे। कलाकारों ने कूदकर अपनी जान बचाई। कुशाल ने इसके बारे में भी मज़ाकिया लहजे में पोस्‍ट शेयर की थी।

6 जनवरी 2018

जेनिफर विंगेट और हर्षद चोपड़ा के टीवी सीरियल “बेपनाह” की शूटिंग के दौरान सेट पर आग लग गई। जिस समय आग लगी, तब वहां करीब डेढ़ सौ लोगों की यूनिट मौजूद थी। समय रहते आग पर काबू पा लिया गया और लोगों को सुरक्षित निकाल लिया गया।

Related posts

Leave a Comment